Har Ghar Tiranga Certificate 2024 : जल्दी से डाऊनलोड करें अपने नाम का हर घर तिरंगा सर्टिफिकेट

Har Ghar Tiranga Certificate Apply Online 2024: स्वतंत्रता दवस में अभी कुछ ही दिन शेष बचा हुआ है और इसकी तैयारी शुरू है. अगर आप भी इस 15 अगस्त के मौके पर घर बैठे हर घर तिरंगा सर्टिफिकेट को चेक और डाउनलोड करना चाहते है तो आज का हमारा यह लेख आपके लिए है जिसकी सहायता से आप आसानी से अपना हर घर तिरंगा सर्टिफिकेट को चेक व डाउनलोड कर सकते है हम, आप सभी को आज के अपने इस लेख मे विस्तारपूर्वक Har Ghar Tiranga Certificate 2024 करने के बारे में बतायेगें जिसकी जानकारी के लिए हमारे इस लेख को पूरा जरुर पढ़े.

Bihar Samajik Suraksha Yojana 2024 : इन बच्चों को हर महीने मिलेंगे 4000 रुपये

Bihar Samajik Suraksha Yojana 2024

Bihar Samajik Suraksha Yojana 2024 : बिहार सरकार अर्थात् Bihar Government ने “Bihar Samajik Suraksha Yojana 2024” की शुरुआत उन बच्चों के लिए की है जिनके पिता नहीं हैं या जो अपनी विधवा या तलाकशुदा मां के साथ रहते हैं। Bihar Samajik Suraksha Yojana 2024 आज इस लेख में, हम आपको Bihar Samajik Suraksha Yojana … Read more

Deputy Jailor Vacancy 2024 : डिप्टी जेलर बनने का अंतिम मौका आज, तुरंत करें अप्लाई

Deputy Jailor Vacancy 2024

Deputy Jailor Vacancy 2024 : Rajasthan Public Service Commission – RPSC ने Deputy Jailor पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। आरपीएससी के द्वारा कुल 73 पद के लिए भर्ती निकाली गई हैं।

BRABU Admit Card Attendance : अब एडमिट कार्ड पर जुड़ेगा अटेंडेंस का कॉलम, बनेगी छात्रों की हाजिरी

BRABU Admit Card Attendance

BRABU Admit Card Attendance : नयी पहल के अनुसार अब Admit Card पर छात्र की Complete Attendance Details लिखा रहेगा। जिस दिन परीक्षा होगी, उस दिन छात्र और वीक्षक Admit Card पर बने कॉलम में Signature करेंगे।