Reliance Foundation Scholarship : 12वीं पास को रिलायंस दे रहा 200000 रुपये, आवेदन करें

Reliance Foundation Scholarship 2024-25

रिलायंस फाउंडेशन ने अंडर ग्रेजुएट स्कॉलरशिप योजना के लिए अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस योजना के अंतर्गत 12वीं पास छात्र-छात्राओं को ₹200000 तक की स्कॉलरशिप दी जाएगी. आपके जानकारी के लिए बताते चलें की रिलायंस फाउंडेशन स्कॉलरशिप 2024-25 के तहत प्रतिभाशाली छात्रों को उनकी पूर्व स्नातक शिक्षा में सहायता प्रदान … Read more

ITBP Constable Driver Vacancy 2024 : 10वीं पास बनेंगे आईटीबीपी कांस्टेबल ड्राइवर, जाने चयन प्रक्रिया

ITBP Constable Driver Vacancy 2024

भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस ने कांस्टेबल ड्राइवर के 545 पदों पर बहाली के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है।

Nalnda Jila Court Vacancy 2024 : 10वीं पास वाले भरे यह फॉर्म, सैलरी 20 हजार

Nalnda Jila Court Vacancy 2024

जिला नियोजन अधिकारी नालंदा, बिहारशरीफ ने जिला विधिक सेवा प्राधिकार, नालंदा, बिहारशरीफ के अन्तर्गत कानूनी सहायता रक्षा परामर्श प्रणाली, कार्यालय में पूर्णता संविदा के आधार पर,कार्यालय सहायक / क्लर्क, रिसेप्शनिस्ट -सह-डाटा-इंट्री ऑपरेटर , कार्यालय परिचारी/मुंशी के पदों पर बहाली के लिए नालंदा जिला के ऑफिशियल वेबसाइट पर अधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया हैं।

Bihar Mushroom Farming Subsidy Yojana 2024 : मशरूम की खेती पर सरकार दे रही 50% अनुदान, आवेदन शुरू

Bihar Mushroom Farming Subsidy Yojana 2024

बिहार सरकार राज्य के किसानों को मशरूम की खेती करने के लिए 89,750 रुपये की सब्सिडी दे रही हैं। अगर आप भी सब्सिडी की राशि प्राप्त करना चाहते है तो इस लेख को अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Muzaffarpur Jila Court Vacancy 2024 : मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट में आई नई भर्ती, 10वीं पास करे आवेदन

Muzaffarpur Jila Court Vacancy 2024

जिला विधिक सेवा प्राधिकार, सिविल कोर्ट कैम्पस, मुजफ्फरपुर के सचिव ने जिला विधिक सेवा प्राधिकार, मुजफ्फरपुर के अन्तर्गत कानूनी सहायता रक्षा परामर्श प्रणाली, कार्यालय में पूर्णता संविदा के आधार पर,कार्यालय सहायक / क्लर्क, प्रतिग्राही सह डाटा एंट्री ऑपरेटर, आदेशपाल के पदों पर बहाली के लिए जिला कोर्ट मुजफ्फरपुर के ऑफिशियल वेबसाइट पर अधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया हैं।